Monday, May 6, 2024
HomeUncategorizedपॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

विमल मिश्रा
स्वतंत्र पत्रकार विजन

लखीमपुर खीरी।
निघासन कोतवाली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में वांछित एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के आदेशानुसार जनपद में चलाये जा रहे वारण्टी / वाछिंत / संदिग्ध अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी निघासन यादवेन्द्र यादव के पर्यवेक्षण में एवं प्रभारी निरीक्षक थाना निघासन सुरेश कुमार मिश्र के कुशल मार्गदर्शन में निघासन पुलिस बल द्वारा मुखबिर की सूचना पर थाना निघासन पर पंजीकृत मुकदमा धारा 354(ख), 506 भा0दं0वि0 व 7/8 पाक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त अंकित पुत्र उमेश निवासी टापरपुरवा मजरा रकेहटी कोतवाली निघासन को इसके गांव से हिरासत पुलिस में लिया गया है।अभियुक्त के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि गत 8 जनवरी 2024 को कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी वादी की तहरीरी सूचना कि वादी की नाबालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड देना व जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में थाना निघासन पर उपरोक्त अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हुआ था।
कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक राममिलन यादव, हेड कांस्टेबल लवकुश यादव तथा कांस्टेबल छीतर सिंह थाना निघासन शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments