Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedसपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का प्रचार करने घोसी पहुंचे सपा विधायक डॉ0...

सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का प्रचार करने घोसी पहुंचे सपा विधायक डॉ0 वीरेंद्र कुमार यादव

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

मऊ । घोसी विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का प्रचार करने पहुंचे गाजीपुर जंगीपुर विधानसभा के सपा विधायक डॉक्टर वीरेंद्र कुमार यादव तथा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव विधायक ने कहा कि यह सिर्फ एक विधानसभा का चुनाव नहीं है बल्किल 2024 के चुनाव के लिए एक संदेश है.
विधायक ने घर घर पहुंच कर एक-एक मतदाता से सुधाकर सिंह को भारी मतों से जीत दिलाने का अपील किया कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों के एक होने का फैसला देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगा. यह गठबंधन एकजुट है. और इसी वजह से बीजेपी घबराई हुई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का कैंडिडेट पलायनवादी है और उसने अपने स्वार्थ के लिए पलायन किया. घोसी के वोटर्स को धोखा दिया. इस बार आप लोग अपील उन्हें सबक सिखाए.
‘सपा कैंडिडेट को जिताने का यहां की जनता ने सुधाकर सिंह को चुनाव जिताने का मन बना लिया. विधायक ने कहा-बीजेपी जानती है कि वह यह सीट हारने जा रही है. यही कारण है कि आजकल इस सीट पर मंत्री ही मंत्री दिखाई दे रहे हैं. अगर केंद्र में 10 साल और राज्य में 6 साल की बीजेपी सरकारों ने कोई काम किया होता तो उपचुनाव में इतने मंत्री नहीं उतारने पड़ते. बीजेपी सबका साथ सबका विकास का झूठा नारा देती है. जब तक जातीय जनगणना न हो जाए तब तक सबका साथ सबका विकास हो ही नहीं सकता.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments