Sunday, June 16, 2024
Homeराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशरोजगार मेले में भाजपा विधायक ने बांटा था नियुक्ति पत्र, फ्राड कम्पनी...

रोजगार मेले में भाजपा विधायक ने बांटा था नियुक्ति पत्र, फ्राड कम्पनी ने ठगे 8200 रुपये…….

अमित सिंह की रिपोर्ट

♦️सेवायोजन कार्यालय कम्पनी की जांच पड़ताल में जुटा
♦️ तहसील परिसर रुदौली में किया गया था रोजगार मेले का आयोजन
➖➖➖➖➖➖➖➖

अयोध्या।

======= क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा आयोजित रोजगार मेले में फ्राड का मामला सामने आया है। 21 जून को तहसील परिसर रुदौली में आयोजित मेले में भाजपा विधायक रामचन्दर यादव ने 102 बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र दिया था। जिसमें एक बेरोजगार युवक के साथ धोखा हुआ है। यहां नियुक्ति पत्र देने वाली कम्पनी ने उससे 8200 रुपये ठग लिये है। अब मामला प्रशासन के संज्ञान में है। जिसकी जांच की जा रही है।
रुदौली के रहने वाले युवक विशाल सोनी ने बताया कि रोजगार मेले में उसे नियुक्तिपत्र मिला था। जिसमें उसे मैनकाइन्ड हेल्थ केयर सर्विसेस नाम की कथित कम्पनी ने नियुक्ति पत्र दिया था। इसके बाद इस कम्पनी के द्वारा ट्रेनिंग के नाम पर 3200 व ड्रेस तथा अन्य चीजों के नाम पर 5000 रुपये वसूले गये। जब ज्वानिंग के लिए बताये पते पर पहुंचा तो वहां उस नाम की कोई कम्पनी ही नहीं थी।
सहायक निदेशक सेवायोजन पद्मवीर कृष्ण ने बताया कि तहसील रुदौली में रोजगार मेले का आयोजन हुआ था। जिसमें भाजपा विधायक रामचन्दर यादव मुख्य अतिथि थे।
मेले में लगातार एलाउन्स किया जा रहा था कि किसी भी कम्पनी को कोई भी धनराशि नहीं देना है। इसके बाद भी युवक न जाने कैसे उनके चंगुल में फंस गया।
कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी अंशुमान सिंह भी मौजूद थे। बेरोजगार युवक ने एसडीएम से शिकायत की है। मामले की जांच रुदौली एसएचओं को दी गयी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments