Home » निपुण लक्ष्य ऐप पर आकलन सहित सभी विभागीय सूचनाओं को समय से दें – बीईओ
Responsive Ad Your Ad Alt Text

निपुण लक्ष्य ऐप पर आकलन सहित सभी विभागीय सूचनाओं को समय से दें – बीईओ

खंड शिक्षा अधिकारी फूलचन्द ने ब्लाक के प्रधानाध्यापकों की ली बैचवार मासिक बैठक,दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

विमल मिश्रा
स्वतंत्र पत्रकार विजन

लखीमपुर खीरी।
विकासक्षेत्र निघासन के प्रधानाध्यापकों/इंचार्ज प्रधानाध्यापकों की मासिक बैठक ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारी फूलचन्द की अध्यक्षता में आयोजित की गई।बैठक में बीईओ ने सभी को निपुण लक्ष्य ऐप पर आकलन सहित कई अन्य बिंदुओं पर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
बैठक में बोलते हुए खंड शिक्षा अधिकारी फूलचन्द ने कहा कि स्कूल के हेड अपने विद्यालय के मुखिया हैं।आप सभी के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है।अपनी बेहतर नेतृत्व क्षमता का कुशल संचालन करते हुए स्टॉफ के साथ सामंजस्य बनाकर शासन और विभाग द्वारा अपेक्षित कार्यों को समय से पूरा करें।बीईओ ने बैठक में निपुण संवाद के प्रयोग की स्थिति, संदर्शिका के प्रयोग की स्थिति,विद्यालय के निपुण बच्चों के प्रगति की स्थिति,यू-डायस प्रगति की स्थिति,आधार कार्ड बनने की प्रगति,12 डिजिटल पंजीकरण के प्रयोग की स्थिति के साथ-साथ विभागीय अन्य सभी बिंदुओं से संबंधित प्रगति की भी विस्तार से समीक्षा की।
बीईओ ने साफ शब्दों में कहा कि अगर कहीं भी कोई किसी भी प्रकार की दिक्कत आये तो तुरंत उन्हें निःसंकोच बताएं।वह अपने स्तर से हरसंभव समस्या का निराकरण करेंगे।
बैठक में एआरपी मनोज कुमार,मधुरेश शुक्ला, नेहा उपाध्याय,अनिल प्रताप सिंह,और देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर सहित स्कूलों के हेड टीचर मौजूद रहे।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text