Home » समाचार पत्र विक्रेता के परिजनों को मारपीट के मामले में हुआ एफआईआर दर्ज
Responsive Ad Your Ad Alt Text

समाचार पत्र विक्रेता के परिजनों को मारपीट के मामले में हुआ एफआईआर दर्ज

रिपोर्टर मुकेश सिंह
स्वतंत्र पत्रकार विजन

बैरिया बलिया। जमीनी विवाद में समाचार पत्र विक्रेता के परिजनों को दबंगों द्वारा लाठी डंडे से मारपीट किये जाने के मामले में गीता देवी पत्नी पिन्टू यादव के तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ बलवा,जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में गम्भीर रूप से घायल विश्वनाथ यादव,कलावती देवी व गीता देवी का इलाज सदर अस्पताल बलिया में चल रहा है।घायलों ने उपजिलाधिकारी बैरिया आत्रेय मिश्र से शिकायत कर कानूनगों पर विपक्षी से मिलकर रिपोर्ट लगाने का आरोप लगाया है।आरोप है कि कानूनगों का क्षेत्र न होने के बावजूद दूसरे कानूनगों के क्षेत्र में जाकर विपक्षियों से मिलकर एक तरफा रिपोर्ट लगाकर मारपीट करवाया।
बैजनाथपुर निवासिनी गीता देवी पत्नी पिन्टू यादव ने बैरिया थाना में दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद में विजय यादव,रघुनाथ यादव,आनन्द यादव,दीपक यादव,धर्मजीत यादव,सर्वजीत यादव,पंकज यादव,मनजीत यादव व सचिन यादव ने एक राय होकर दरवाजे पर चढ़कर मारपीट किये।मारपीट में महिलाओं सहित कुल छह लोग घायल हो गए।घायलों का कहना है कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है।आरोप है कि एक बार पहले पैमाइश हो चुका है,बावजूद कानूनगों ने विपक्षी से मिलकर दूसरा रिपोर्ट लगा कर विवाद को जबरिया बढ़ा दिया।घायलों का आरोप है कि मारपीट कानूनगों के एक तरफा रिपोर्ट की वजह से ही हुआ है।
इनसेट
बैरिया।बैजनाथपुर निवासी विपक्षी विजय यादव ने भी समाचार पत्र विक्रेता बुजुर्ग शिवकुमार यादव सहित 11 लोगों के खिलाफ बलवा,मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।आरोप है कि टिन शेड लगाने के विवाद में 11 लोग एक राय होकर मारपीट किया।जिसमें रघुनाथ यादव व मंगरी देवी को चोट आई है। एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। पुलिस घटना स्थल पर मारपीट से पहले ही मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षो को समझा कर जैसे ही वापस लौटी वैसे ही दोनों पक्ष ने मारपीट शुरू कर दिया। मामले की जांच की जा रही है जांचोपरान्त अगली कारवाई भी की जायेगी।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text