Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedटेंपो पलटने से समाजवादी छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत, पसरा...

टेंपो पलटने से समाजवादी छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत, पसरा मातमरिपोर्टर मुकेश सिंहस्वतंत्र पत्रकार विजन

बलिया |खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा चट्टी पर शनिवार की सुबह टेंपो पलटने से समाजवादी छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील यादव समेत तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे आस पास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायल सुनील को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई। वहीं मामूली रूप से चोटिल दो अन्य व्यक्तियों को नजदीकी निजी चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।
सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के पंदह (ईटही) निवासी सुनील यादव ( 46 वर्ष) पुत्र सियाराम यादव को खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत चंवरी में नेवरसा है। यहीं वे अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार को सिकंदरपुर जाने की बात कह घर से निकले और हरिपुर (बेलौना मोड़) के पास टेंपो में सवार हुए। टेंपो बमुश्किल 500 मीटर ही आगे बढ़ा था कि अचानक एक कुत्ता सड़क पार करने के प्रयास में टेंपो के नीचे आ गया और उसमें फंस गया। इससे टेंपो असंतुलित होकर पलट गया। जिसमे सुनील टेंपो के नीचे दब गए। तेज आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने सुनील को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। उधर घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी शोभा और पुत्री प्रिया का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि सुनील का इकलौता पुत्र अमन अपनी बुआ के यहां भोपाल में रहता है। घटना की जानकारी होते समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गमगीन हो गए।
छात्र राजनीति में सक्रिय रहे सुनील 2003-04 में बजरंग पीजी कालेज दादर आश्रम के अध्यक्ष रह चुके हैं। समाजवादी विचारधारा के पोषक रहे सुनील को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी भी दी थी। साल 2004- 2005 में वे समाजवादी छात्र सभा का जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments