Home » सपा प्रदेश सचिव सतीश पासवान उर्फ गुड्डू भईया ने गड्ढा युक्त सड़क में लेटकर किया विरोध प्रदर्शन
Responsive Ad Your Ad Alt Text

सपा प्रदेश सचिव सतीश पासवान उर्फ गुड्डू भईया ने गड्ढा युक्त सड़क में लेटकर किया विरोध प्रदर्शन

स्वतंत्र पत्रकार विज़न
गुड्डू यादव

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का 15 जून तक गड्ढा मुक्त सड़क देने का अभियान खोखला साबित हुआ है। गाजीपुर मुख्यालय से निकलने वाला लंका बाईपास रोड अंन्धऊ तक सड़क में गड्ढे ही गड्ढे हैं। जिस पर पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है। यह बात सपा के मनोनीत प्रदेश सचिव सतीश पासवान उर्फ गुड्डू भईया पासवान ,लंका अंन्धऊ बाईपास रोड पर सड़क में बने गड्ढे में लेटकर योगी सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि योगी सरकार ने वादा किया था कि 15 जून तक प्रदेश की हर सड़क गड्ढा मुक्त होगी। किंतु उनका यह वादा हवा हवाई साबित हुआ। लंका से लेकर अंन्धऊ मोड़ तक सड़क टूट कर गड्ढे में तब्दील हुई है।
गड्ढों की वजह से आए दिन स्कूली बच्चे साइकिल से गिरकर घायल हो रहे है। आपको बता दें कि इसी बीच गड्ढे से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर ने सरकार को गाली देते हुए कहा कि टैक्स बाकी होने पर गाड़ी खड़ा कर देते हैं सरकार में इतने मंत्री फिर भी प्रदेश के हर एक जनपद में रोड का खस्ता हाल हैं। जबकि सरकार के पास विभिन्न स्रोतों से धन उपलब्ध है, सार्वजनिक सड़कों का उपयोग करने के लिए सभी वाहन मालिकों पर सड़क कर लगाया जाता है। इस कर का उपयोग हर राज्य में सड़क के बुनियादी ढांचे के रखरखाव और रखरखाव के लिए किया जाता है।
योगी सरकार में जनपद के हर एक सड़क गड्ढा युक्त है गाड़ी को गड्ढे में कूदाना पड़ रहा है।
उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनना कोसों दूर है। वहीं सतीश चंद्र पासवान उर्फ गुड्डू भईया ने कहा कि वर्तमान सरकार जनता से कई वायदे किए थे, लेकिन उनका भी कोई वादा पूरा नहीं हो सका। आखिर जनता कब तक गुमराह होती रहेगी।
रविवार को सतीश पासवान उर्फ गुड्डू भईया सोनहूलिया उर्फ बकुलियापुर एवं बद्रीचंद चौराहा पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की। साथ ही सड़क टूटी सड़क को जल्द बनवाने की मांग की।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text