Home » बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में निकाली गई रैली
Responsive Ad Your Ad Alt Text

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में निकाली गई रैली

स्वतंत्र पत्रकार विज़न
गुड्डू यादव

गाजीपुर। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में बृहस्पतिवार की दोपहर कई संगठनों के लोग एकजुट हुए और गुरु बाग रौजा से जनआक्रोश रैली निकाली। साथ ही हिंदू समाज के द्वारा बांग्लादेश सहित पूरे विश्व में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए देश की सरकार से हर संभव कदम उठाने की मांग करती है।
वर्तमान में बांग्लादेश राजनीतिक षड्यंत्र व अराजकता की दौड़ से गुजर रहा है जिसमें वहां रहने वाले निर्दोष अल्पसंख्यक हिंदुओं पर धमान्धता के कारण अमानवी अत्याचार किए जा रहे हैं हिंदुओं की संपत्ति को लूटा जा रहा है हिंदू महिलाओं पर घिनौना अत्याचार किए जा रहे हैं उनकी आबरू लुटकर हत्या की जा रही है तथा जबरन धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा है हिंदुओं के घरों व दुकानों को आग के हवाले किया जा रहा है वहां के शासन प्रशासन द्वारा हिंदुओं की कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की जा रही है।
बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या बंद हो, हिंदू बहन-बेटियाें का अपमान बंद हो के नारे लगाए। संगठन के पदाधिकारियाें ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।शहर के गुरुबाग से धर्म रक्षा समिति गाज़ीपुर के तत्वावधान और आरएसएस संगठन के अध्यक्ष की अगुवाई में रैली निकाली गई, जिसमे गायत्री परिवार, हिंदू धर्म रक्षा समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों ने सहभागिता की। रैली गुरुबाग रौजा से ओवर ब्रिज होते हुए मिश्रबाजार , महुआबाग चौराहा , मुख्य डाकघर होते हुए सरजू पांडे पार्क में समाप्त हुई।इसके बाद महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। यात्रा में जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, पूर्व विधायक सुनीता सिंह, राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत, अरुण सिंह, शशिकांत शर्मा, नीतू जायसवाल ,प्रदीप सिंह,आदि शामिल हुए।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text