Home » नेशनल हाईवे-31 के बढ़नपुरा के पास पुलिया के डिवाइडर क्षतिग्रस्त, हादसे की आशंका
Responsive Ad Your Ad Alt Text

नेशनल हाईवे-31 के बढ़नपुरा के पास पुलिया के डिवाइडर क्षतिग्रस्त, हादसे की आशंका

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

गाजीपुर।ग़ाज़ीपुर से बलिया व बिहार को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के भांवरकोल के निकट बढ़नपुरा के पास स्थित पुलिया के दोनों तरफ का डिवाइडर क्षतिग्रस्त हो गया है जिसके कारण आए दिन जाम व हादसे की आशंका बनी रहती है।पुलिया के दोनों तरफ़ बने डिवाइडर टूट कर नीचे गिर गई है।जिससे रात्रि के समय चलने वाले वाहन व घाना कोहरा से डिवाइडर न होने के कारण हादसे का शिकार हो सकती हैं।पुलिया के पास मार्ग संकरा होने के कारण लंबी लाइन भी लगी रहती है।जिससे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के मार्ग से दूसरे प्रदेश के दार्शनिक स्थल जो अयोध्या जी से वापस बिहार ,बंगाल , को जाने वाले हैं,उनको घंटों तक जाम से जूझना पड़ रहा है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि अगर संबंधित अधिकारी इस पर ध्यान नहीं देते हैं तो कोई न कोई दुर्घटना हो सकती है।
प्लाजा प्रबंधक ने लगाया रेट्रो टेप बेरीकेशन
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बढ़नपुरा गांव के समीप एक पुलिया का डिवाइडर क्षतिग्रस्त हो गया है।जिसके कारण वाहन को वह पुलिया रात्रि में दिखाई नही पड़ रही है।अतः वहाँ पर दुर्घटना होने की संभावना बनी रह रही है।
जिसकी शिकायत पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर ड्राइवरों द्वारा की जा रही है।जिसको संज्ञान में लेते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के परियोजना प्रबंधक श्री पुनीत सिंह ,प्लाजा प्रबंधक निर्मल दीक्षित व सुरक्षा दल द्वारा पुलिया के डिवाइडर जो क्षतिग्रस्त हो गया है, वहां पर रेट्रो टेप बेरिकेशन टेप लगाया गया।जिससे कि कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके।
इस संबंध में जब परियोजना निदेशक राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण वाराणसी आरएस यादव से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि यह मेरे कार्यक्षेत्र में नहीं है।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text