Home » गाजीपुर: एआरटीओ सौम्या पांडेय को जान से मारने की धमकी,
Responsive Ad Your Ad Alt Text

गाजीपुर: एआरटीओ सौम्या पांडेय को जान से मारने की धमकी,

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

गाजीपुर। एआरटीओ सौम्या पांडे ने गाजीपुर कोतवाली में जान से मारने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कांशी राम, बड़ी बाग निवासी महिला,उसके पति और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी परिवार के चलते हैं 4 ट्रक
पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार एआरटीओ सौम्या पांडे ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. मिल रही धमकियों पर मेरी साजिशन किसी दिन हत्या कराई जा सकती है. बड़ी बाग निवासी सुमन राय, उसके पति मनोज राय 4 ट्रक चलवाते है।
ओवरलोडिंग पाए जाने पर ट्रको को किया गया सीज
सौम्या पांडेय ने आगे बताया कि इसमें दो ट्रक मनोज राय की बेटी रितिका राय के नाम से जबकि एक ट्रक सुधीर राय जबकि एक ट्रक इंतजार के नाम से पंजीकृत है। इसमें सुधीर राय और इंतजार के नाम से पंजीकृत ट्रको को महराजगंज चौकी पर सौम्या पांडे ओवरलोडिंग और अपूर्ण प्रपत्रों के चलते चौकी में बंद करा दिया था।
ओवरलोडिंग ट्रकों की जब्ति के बाद से खुन्नस खाए राय दंपत्ति ने कार्यालय पहुंच धमकी दे डाली थी. गाजीपुर कोतवाल दीनदयाल पांडे ने बताया शुक्रवार की शाम को एआरटीओ सौम्या पांडे की तरफ से मनोज राय, सुमन राय और रितिका राय के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमे तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text