Home » चिल्लूपार विधानसभा स्थित डाड़ी चीनीमील मार्ग की मरम्मत को लेकर ग्रामीणों ने किया आमरण अनशन
Responsive Ad Your Ad Alt Text

चिल्लूपार विधानसभा स्थित डाड़ी चीनीमील मार्ग की मरम्मत को लेकर ग्रामीणों ने किया आमरण अनशन

विधायक राजेश त्रिपाठी ने आश्वासन देते हुए जुस पिला कर धरना समाप्त कराया

स्वयं शाही
स्वतंत्र पत्रकार विज़न

जनपद गोरखपुर दक्षिणांचल क्षेत्र के गोला कौड़ीराम रोड़ स्थित डाड़ी चौराहे से जाने वाली डाड़ी चीनीमील मार्ग की मरम्मत को लेकर सुनील यादव और डाड़ी खास के प्रधान प्रतिनिधि राजू यादव आमरण अनशन पर बैठे गये। यह बात जैसे ही चिल्लूपार विधायक राजेश त्रिपाठी को पता चला वह धरना स्थल पर पहुंच गए और लोगों को आश्वासन देते हुए जुस पिला कर धरना समाप्त कराया।प्राप्त बिबरण के अनुसार डाड़ी चीनीमील मार्ग विगत दो वर्ष से गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है जिसपर लोगों का चलना दूभर हो गया है। क्षेत्रीय जन प्रतिनिधि और अधिकारियों से कहने के बाद भी कोरा आश्वासन ही
मिलता रहा। इससे आजिज आ कर बुद्धवार की सुबह 7 :30 बजे भूपगढ़ गांव के सुनील यादव और डाड़ी खास के प्रधान प्रतिनिधि राजू यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ डाड़ी चौराहे पर आमरण अनशन पर बैठ गये। इस बात की जानकारी जैसे ही चिल्लूपार विधायक राजेश त्रिपाठी को हुई तो वह तत्काल डाड़ी चौराहे पर पहुंच कर धरने पर बैठे लोगों को आश्वासन दिया कि यह सड़क मरम्मत के लिए स्वीकृत हो गई है। बर्षात बाद यह बन जाएगी आप लोग अपने जन प्रतिनिधि पर भरोसा रखे हमें भी दुःख है कि इस उबड़ खाबड़ सड़क पर इस क्षेत्र के लोग चलते होंगे, तो उनकोकितनी परेशानी होती होगी। हमने आपकी बात उपर तक पहुचा दिया है। बस कुछ दिनों का और देर है। आप लोग धैर्य बनाए जल्द ही इस सड़क पर कार्य चालू हो जाएगा।
विधायक की बात से धरना पर बैठे लोग संतुष्ट हुए। श्री त्रिपाठी ने सभी अनशनकारियों को जूस पिला कर अनशन समाप्त कराया। इसअवसर सुनील यादव, प्रधान प्रतिनिधि राजू यादव, एच एस के राय, अशोक यादव, शिवशंकर कान्त मिश्र, संगम यादव, गंगा यादव, विनोद शर्मा, नित्यानंद सिंह, इस्तियाक हुसैन, उमा शंकर मिश्र, शिव कुमार जायसवाल, अमित कशौधन सहीत भारी संख्या में लोग शामिल रहे.

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text