Home » पढुआ थानाध्यक्ष हनुमन्त तिवारी के नेतृत्व में जिला बदर अभियुक्त गिरफ्तार
Responsive Ad Your Ad Alt Text

पढुआ थानाध्यक्ष हनुमन्त तिवारी के नेतृत्व में जिला बदर अभियुक्त गिरफ्तार

विमल मिश्रा
स्वतन्त्र पत्रकार विजन

लखीमपुर खीरी।
जिले की पढुआ थाने की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।थानाध्यक्ष हनुमन्त लाल तिवारी के कुशल नेतृत्व में थाना पुलिस ने एक जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार किया है।उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के कुशल निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक नेपाल सिंह व क्षेत्राधिकारी निघासन राजेश कुमार यादव के निकट पर्यवेक्षण में व थानाध्यक्ष पढुआ हनुमन्त लाल तिवारी के कुशल मार्गदर्शन में मुखबिर की सूचना पर पढुआ पुलिस बल द्वारा गश्त के दौरान अभियुक्त शहीद उर्फ गुण्डा पुत्र अली हसन निवासी ग्राम पठाननपुरवा थाना पढुआ को पढुआ तिराहे से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।
गौरतलव है कि गत 19 जुलाई 2023 को अपर जिलाधिकारी खीरी द्वारा अपने कम्प्यूटरीकृत वाद के माध्यम से आदेश पारित कर अभियुक्त शहीद उर्फ गुण्डा निवासी ग्राम पठाननपुरवा थाना पढुआ को जिले की सीमा से छः माह की अवधि के लिए जिला बदर किया गया था ।अभियुक्त शहीद उर्फ गुण्डा द्वारा न्यायलय के आदेश का उल्लंघन किया गया।अभियुक्त शहीद उर्फ गुण्डा के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चौकी इंचार्ज पढुआ अभिषेक सिंह, हेड कांस्टेबल अबरार हुसैन व कांस्टेबल योगेन्द्र कुमार थाना पढुआ शामिल रहे।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text