Home » कोतवाली बांसी मे श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर खास तैयारियां की गई
Responsive Ad Your Ad Alt Text

कोतवाली बांसी मे श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर खास तैयारियां की गई

दुर्गेश मूर्तिकार

सिद्धार्थनगर बांसी।कोतवाली बांसी मे श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर खास तैयारियां की गई हैं।मंगलवार को बांसी कोतवाली मे श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ थाने के मंदिर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व को धूमधाम से मनाया गया। जिसमे प्रभारी निरिक्षक अनुज कुमार सिंह मुख्य यजमान के रूप रहे।
साथ ही कोतवाली के मंदिर में पंडितों ने विशेष पूजा की। मंदिर और कोतवाली सजाई गई थी जो श्याम रंग में रंगी हुई थी। कोतवाली में उपस्थित सभी पुलिसकर्मियों ने भी भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया।कोतवाली परिसर मे भजन कीर्तन कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। भक्त श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव पर भक्तिरस में डूबे हुए नजर आ रहे थे। कोतवाली की मंदिर फूलों से सजाई गई थी जो मनमोहक थी और थाना कोतवाली रंग बिरंगी  झूमर लाइट से जगमगा रही थी।
कार्यक्रम मे क्षेत्र के मशहूर गायकों ने अपने सुंदर भक्ति गीतों से समा बांध दिया। गायक बंधुओं ने भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव से संबंधित सुंदर गीत गाए जिससे वहां उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। थाना कोतवाली परिसर में आयोजित कार्यक्रम के बाद पुलिसकर्मियों के साथ अन्य लोगों ने भगवान श्रीकृष्ण की आरती उतारी उसके बाद में प्रसाद का वितरण किया गया।कोतवाली प्रभारी निरिक्षक अनुज कुमार सिंह ने कहा कि श्रीकृष्ण जन्मोत्सव हमारे जीवन का एक हिस्सा है, जिन्हें हमें मिलजुल कर उत्साह के साथ मनाना चाहिए। बता दें कि भाद्रपद मास की अष्टमी तिथि के दिन भगवान श्रीकृष्ण का जन्म हुआ था, उसी के उपलक्ष्य श्रीकृष्ण का जन्म का त्यौहार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाया जाता है। इस मौके पर इंस्पेक्टर अजय कुमार एस आई आनंद सिंह, चंद्र प्रताप सिंह, दिनेश राजभर,आरपी सिंह सेंगर,योगेश मणि, नागेंद्र सिंह,  एचसी योगेश कुमार कां०नौमीनाथ यादव,हरिवंश यादव,कृष्ण चंद त्रिपाठी बलराम यादव एचसी राजेश यादव सहित कोतवाली के सभी पुलिसकर्मियों सहित क्षेत्रीय पत्रकार व संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text