Home » 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने का है संकल्प – अरुणा मिश्र जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा
Responsive Ad Your Ad Alt Text

2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने का है संकल्प – अरुणा मिश्र जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा

सभी गांवों में भाजपा महिला मोर्चा की टीम है सक्रिय

दुर्गेश मूर्तिकार

सिद्धार्थनगर। वर्ष 2024 में भारतीय जनता पार्टी को एक बार पुनः भारी मतों से जीत दिलाने का संकल्प हम सभी लोग उठा चुके हैं और इसके लिए बड़े स्तर पर जनसंपर्क किया जा है। उपरोक्त बातें भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा सिद्धार्थनगर की जिलाध्यक्ष अरुणा मिश्रा ने एक मुलाकात के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के संचालन से यहां के लोगों के जीवन स्तर में बड़ा परिवर्तन दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि मैं मूल निवासी देवरिया जिले के भाटपार रानी ब्लाक बनकटा ग्राम पंडितपुरा से हूं लगभग 02 दशक से यहीं पर निवास कर रही हूं।
पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी के योग्य समझा और दायित्व देकर सम्मानित किया हम भारतीय जनता पार्टी को कोटि कोटि आभार व्यक्त करते हैं।
और विगत 06 वर्षों से पार्टी में मुख्य रूप से दायित्व का निर्वहन कर रही हूं, इसके पहले समाज में जुड़कर के भाजपा का कार्यकर्ता बनकर हमेशा लोगों के बीच में कार्य किया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व में जनता जनार्दन के बीच हम जाते थे और सरकारी योजनाओं का लाभ से वंचित देखते तो मुझे बहुत कष्ट होता था। उन गरीब और परेशान कमजोर लोगों की मदद करने के लिए मेरे मन में विचार आया कि मैं पार्टी से जुड़ करके काम करूं क्यों कि भारतीय जनता पार्टी में ही विशेषता है, कि वो जो कहती है वह करती है खासकर सबसे नीचे पायदान को देखते हुए कार्य करती है उसके लिए कठोर से कठोर निर्णय लेने में यह पार्टी सक्षम है।आज गरीबों को आवास,शौचालय, अनाज, समूह के महिलाओं की सहभागिता, डिजिटल होता देश, बिजली आदि का उपयोग मोदी जी के नेतृत्व में हर पात्र व्यक्ति को मिल रहा है।ऐसा कोई भी नहीं है जो ये कह रहा हो कि मुझे कुछ नहीं मिला है। किसान सम्मान निधि हो या महिला सुरक्षा हर स्थान पर सरकार बेहतर कार्य कर रही है। आगे की रणनीति के विषय में कहा कि मुझे अच्छे लोग पार्टी के माध्यम से मिले और मैं जनता की सहयोग करने में काफी सफलता महसूस करती हूं तो जनता के परेशानियों से मुझे प्रेरणा मिली मेरे संगठन की लगातार बैठकें चल रही हैं यहां फिर भाजपा जीतेगी वो भी काफी बड़ी अंतर से।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text