Home » रौज़ा तिराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
Responsive Ad Your Ad Alt Text

रौज़ा तिराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

रिपोर्ट रमेश पटेल
स्वतंत्र पत्रकार विजन

गाजीपुर । शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती लगभग रात्रि के 9:15 बजे एक ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई । बता दे रौजा तिराहे जो की मोहम्मदाबाद , मऊ एवम् गाजीपुर नगर इन तीनो मुख्य मार्ग को आपस में जोड़ती है । रौजा तिमुहान के पास हुए इस भीषण हादसे के बाद गाजीपुर से बाहर को जाने वाली सड़क और मोहम्मदाबाद से आने वाली सड़क तथा मऊ की तरफ से आने वाले रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई । थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवागमन सुचारू ढंग से फिर बहाल कराया । वही महज चंद कदम की दूरी पर स्थित पिकेट पर हादसे के वक्त पुलिस की मौजूदगी न होने से लोगों में काफी आक्रोश भी देखने को मिला ।
ख़बर की जंगीपुर थाना क्षेत्र के मेहरल्लीपुर निवासी चंद्रशेखर यादव (32) दवा लेने के लिए गाजीपुर आया हुआ था की तभी रौजा तिराहे के पास सड़क पर बने गड्ढे के कारण गाड़ी पलट गई और सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने भी यही बतलाया है की सड़क के गड्ढे के चलते बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और बाइक चला रहे चंद्रशेखर को सामने से आ रही ट्रक ने कुचल दिया जिससे वही घटना स्थल ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई ।
मालूम कि रौजा तिराहे पर ही पुलिस पिकेट भी है , बावजूद इसके घटना के वक्त पुलिस की नामौजूदगी से लोगों में अत्याधिक आक्रोश देखने को मिला । जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तिराहे से जुड़ने वाले तीनों रास्तों पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी । मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जामा तलाशी में मिले कागजातों के जरिए उसकी पहचान की और परिजनों को सूचना दी गई साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर यातायात बहाल कराया गया । शहर कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text