Home » बांसी के रतनसेन चौराहे पर बंदरों का आतंक राहगीरों को कर रहे घायल।
Responsive Ad Your Ad Alt Text

बांसी के रतनसेन चौराहे पर बंदरों का आतंक राहगीरों को कर रहे घायल।

दुर्गेश मूर्तिकार

सिद्धार्थनगर आदर्श नगर पालिका परिषद बांसी के उपनगर नरकटहा में बंदरों का आतंक छाया हुआ है जिससे भयभीत होकर लोगों का सड़क पर चलना दुर्भर हो गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह के समय लोग सड़क पर टहलने के लिए निकलते है परन्तु आजकल रतनसेन चौराहे के आसपास बंदरों का प्रभाव बना हुआ है जिससे प्रायः किसी न किसी दिन किसी महिला या पुरुष को काटकर घायल कर दे रहे है।
अभी कुछ दिन पहले ही पशुपतिनगर निवासी एक महिला को दौड़ाकर बंदरों के एक समूह ने घायल कर दिया जिससे महिला को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। ताजा घटनाक्रम के अनुसार वार्ड अंबेडकर नगर निवासी रिटायर्ड नायब तहसीलदार मयाराम शर्मा अपने आवास से सुबह के समय मॉर्निग वॉक के लिए रतनसेन चौराहे से इटवा रोड पर जा रहे थे और अचानक बंदरो के एक समूह ने उनपर हमला बोल दिया और काटने लगे और राहगीरों ने मिलकर बंदरों को भगाया तब जाकर बंदरों ने छोड़ा।
स्थानीय निवासी राधेश्याम तिवारी ने कहा की इस चौराहे के आसपास इटवा रोड पर सुबह के समय प्रतिदिन बंदरों का आतंक बना रहता है और किसी न किसी को घायल करते रहते है जिससे रतनसेन इण्टर कालेज के बच्चे भी आतंकित रहते है।
रतनसेन चौराहे पर फोटो की दुकान चलाने वाले आनंद चौधरी ने कहा की प्रतिदिन हमलोग लाठी डंडा लेकर बैठे रहते है और राहगीरों को बंदरो के आतंक से बचाने का प्रयास करते रहते है,सुबह के समय अक्सर महिलाएं ज्यादातर सड़क पर घूमने निकल जाती हैं और ज्यादा परेशानी उन्हें ही होती है ।स्थानीय लोगों ने प्रशासन से बंदरो को पकड़ने की मांग की जिससे राहगीरों को बंदरो के आतंक से मुक्ति मिल सके।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text