Home » लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव बनाए गए रवि कुमार पासवान
Responsive Ad Your Ad Alt Text

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव बनाए गए रवि कुमार पासवान

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

गाज़ीपुर । गाज़ीपुर के खिजीरपुर भतवाली करंडा निवासी रवि कुमार पासवान को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश प्रधान महासचिव बनाया गया।
इस मौके पर रवि कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोक जनशक्ति पार्टी को मजबूत करना हमारी प्रथम प्राथमिकता होगी जिस तरह हमारे नेता आदर्श रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान जी ने देश के इतिहास में पिछड़े और दलित के साथ दबे कुचले की राजनीति करते हुए बिहार के एक छोटे से गांव से निकलकर पूरे भारत में नाम रोशन करने का काम किया ठीक उसी प्रकार हम अपने नेता चिराग पासवान का समर्थन करते हुए अपने पार्टी को मजबूत करेंगे और स्वर्गीय नेताजी रामविलास पासवान जी के सपनों को और अधूरे कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे आज पासवान समाज के लोग शिक्षा के प्रति अग्रसर हो रहे हैं और हम चाहते हैं कि जो भी दलित पिछड़े समाज के लोग हैं शिक्षा को प्राप्त करें आने वाला कल विकास पर अग्रसर करने का काम करेगा।
मुझ छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी प्रमुख द्वारा यह सम्मान प्राप्त हुआ है मैं हमेशा पार्टी के प्रति वफादारी से कार्य करने का काम करूंगा और पार्टी को मजबूत करने के लिए तन मन धन से चलने का भी प्रयास करूंगा। इस अवसर पर प्रदेश सचिव युवा मीडिया प्रभारी पूर्वी उत्तर प्रदेश के रवि पासवान ने पार्टी प्रमुख के प्रति धन्यवाद आभार प्रकट करते हुए कहा कि इतना बड़ा पद और सम्मान एक कार्यकर्ता को देना पार्टी के लिए भविष्य में लाभप्रद साबित होगा।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text