Home » प्रिया ने बढ़ाया प्रदेश का मान,कनाडा में हुई प्रतियोगिता में जीते दो पदक
Responsive Ad Your Ad Alt Text

प्रिया ने बढ़ाया प्रदेश का मान,कनाडा में हुई प्रतियोगिता में जीते दो पदक

मुस्कान / जया अग्रवाल जैन की रिपोर्ट

भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस में कार्यरत बेटियों द्वारा शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विदेश में जीत का परचम लहराकर देश का नाम रोशन किया है। भोपाल की रहने वाली एक बेटी ने वर्ल्ड पुलिस फायर गेम्स 2023 में एक गोल्ड के साथ कास्य पदक जीता है।

मध्यप्रदेश में भोपाल की रहने वाली और आइ टी बी पी बल में पदस्थ प्रिया गुरूगं ने कनाडा में भारतीय परचम लहराया है। कराटे खिलाड़ी प्रिया ने वर्ल्ड पुलिस फायर गेम्स 2023 में फिलिपींस, कम्बोडिया, स्विडन, कनाडा आदि कुल 8 देश के खिलाड़ी को हराकर टीम कुमीते गोल्ड मेडल हासिल किया है। उन्होंने काता ईवेंट में एक कास्य मेडल भी जीता। प्रिया ने बताया कि वह आइटीबीपी बल मे कांस्टेबल पद मे कराते खेल के अन्तर्गत खिलाडी के रूप मे नियुक्त हुई इसके अलावा वह समय समय पर अपनी वर्तमान ड्यूटी भी करती है।

प्रिया ने बताया कि वह उसे बचपन से ही कराटे खेलने का शौक है। मैं अपनी ड्यूटी के साथ जब भी समय मिलता करने की प्रैक्टिस करती हूं। मैं वर्ष 2019 से आइटीबीपी भोपाल में पदस्थ हूं। प्रिया ने बताया कि आज इस मुकाम पर पहुंचने पर मैं अपने माता-पिता परिवार व गुरु जनों को धन्यवाद देना चाहती हूं। जिन्होंने मुझे अनुशासित रहकर कार्य करना सिखाए। जीवन में अनुशासन से रहना सबसे जरूरी होता है अनुशासित रहकर ही हम सफलताओं को पा सकते हैं।

Responsive Ad Your Ad Alt Text

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Responsive Ad Your Ad Alt Text