SPV

मंडलाआयुक्त ने आरके बीके मोहद्दीपुर से पैडलेगंज रिंग रोड का किया निरीक्षण

गिरिश नारायन शर्मा
पूर्वांचल न्यूज़ 24

जनपद गोरखपुर मोहद्दीपुर आरकेबीके से रामगढ़ ताल तक बन रहे रिंग रोड का मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन के साथ अपने वाहन से फराटा भरते हुए रोड का जायजा लिया पैडलेगंज में सिंगल पुलिया को डबल लेन में बनाने का निर्देश दिया रिंग रोड बन जाने से रामगढ़ ताल क्षेत्र की खूबसूरती बड़ जायेगी। विकास की कड़ी में अब पैडलेगंज से आरकेबीके तक सड़क बन जाने से एक अध्याय और जुड़ जायेगा ताल को विकसित किया जा रहा ताल में क्रूज फर्राटा भर रहा है सभी स्थानों को मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन के साथ स्थलीय निरीक्षण कर बारीकी से जानकारियां प्राप्त कर जीडीए उपाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जिससे पर्यटकों को रामगढ़ ताल पर आने के लिए अधिक से अधिक आकर्षित किया जा सके।
पर्यटन स्थल के रूप में विकसित हो चुके रामगढ़ताल का आकर्षण अब और बढ़ जाएगा। साथ ही आवागमन सुगमता भी बढ़ेगी। रामगढ़ताल के किनारे पैडलेगंज से आरकेबीके होते हुए सहारा स्टेट तक टू लेन ताल रिंग रोड का निर्माण किया जा रहा मिट्टी भराई का कार्य पूर्ण हो चुका है मंडलायुक्त अनिल ढींगरा जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन के साथ आरकेवीके से पैडलेगंज तक रोड पर अपने वाहन से ट्रायल किया।
गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से बनवाई जाने वाली रामगढ़ताल रिंग रोड पर 44 करोड़ 13 लाख रुपये खर्च होंगे। इसके बनने से ताल का वृहद परिभ्रमण कर पर्यटक इसकी सुंदरता को निहार सकेंगे। पैडलेगंज से आरकेबीके से होते हुए सहारा स्टेट के आसपास बसी कॉलोनियों के लोगों को आवागमन का एक नया और बढ़िया विकल्प भी मिलेगा।

Exit mobile version