SPV

गाजीपुर:पुलिया निर्माण का काम शुरू नहीं होने से ग्रामवासी व क्षेत्रवासी परेशान पहुंचे डीएम कार्यालय

रिपोर्ट गुड्डू यादव

गाजीपुर। जनपद में माफियाओं द्वारा पुल के निर्माण में अवरूद्ध उत्पन्न करने के संबंध में ग्राम वासी व क्षेत्रवासी ग्राम नगवा उर्फ नवपुरा तथा पक्का इनार, शक्करपुर, जल्लापुर, शाहबाजकुली सादिकापुर, लखीमपुर ,भागलपुर, मुंडेरा, हुसेनपुर, मलिकपुर हैंसी ,फरीचक व अन्य ग्रामवासी क्षेत्रवासी ऑफिस व कार्यालय का चक्कर लगाते लगाते व अपनी फरियाद कहते-कहते थक गए हैं।
कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिससे मैं आहत होकर हम सभी ग्राम वासी व क्षेत्रवासी आमरण अनशन पर 30 दिसंबर 2023 तक शासन प्रशासन को समय देते है। इससे पहले निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया गया तो हम पुल निर्माण स्थल पर आमरण अनशन पर बैठेंगे।
आपको बता दे की समस्त ग्रामवासीय क्षेत्रवासी व किसान जनहित को देखते हुए पुल का निर्माण के लिए किसानों ने अपनी निजी जमीन दिया जिससे ग्राम व क्षेत्र के किसानों को खेती करने में सहूलियत हो जाए पुल न होने से किसानों की खेती हर साल नहीं हो पाती है अगर कोई किसान जोर जबरदस्ती करता है खेती के लिए तो नदी में डूबने से हर साल दो से चार लोगों की मौत हो जाती है।
किसानों को डर व भय के कारण खेती करने के लिए लगभग 10 किलोमीटर का चक्कर लगाकर अपने खेती करने के लिए जाना पड़ता हैं। समस्त ग्रामवासीय क्षेत्र वासियों व किसानों के लिए अगर यह पुल का निर्माण जल्द से जल्द पूर्ण हो जाता है तो यह सारी समस्या से ग्राम वासी व क्षेत्रवासी की परेशानी दूर हो जाएगी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि हम लोग जिलाधिकारी कार्यालय आए है।
कि ग्रामवासी व क्षेत्रवासी किसान मजदूर महिला की समस्या को नजर में रखते हुए 30 दिसंबर 2023 से पहले निर्माण कार्य को पुन चालू कराया जाए नहीं तो हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे और अपनी मांग पूरी करायेगें।

Exit mobile version