Site icon SPV

अयोध्या में सड़क हादसे में युवक की मौतः कार की टक्कर से नीचे गिरा

अयोध्या

अमित सिंह की रिपोर्ट
======= अयोध्या में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना अम्बेडकरनगर हाईवे पर पेपर मिल के पास की है। कार की टक्कर से बाइक सवार अनियंत्रित होकर ईंट लदी ट्राली के नीचे चला गया। ट्रैक्टर ट्राली बाइक समेत युवक को करीब सौ मीटर तक घसीटता रहा। हादसे की चपेट में आकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार, ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। कार चालक व ट्रैक्टर चालक दोनों मौके से फरार हो गए।
अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के दर्शन नगर चौकी के उप निरीक्षक एसएन सिंह ने बताया कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के सरायराशी गांव निवासी अमर बहादुर निषाद ( 21) पुत्र राम जियावन निषाद बाइक से अयोध्या शहर की तरफ जा रहा था। जैसे ही हाईवे पर पेपर मिल के पास पहुंचा कि पीछे से एक कार ने टक्कर मार दिया। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार अनियंत्रित हो गया। वह ईंट लादी जा रही ट्राली के नीचे गिर गया। इस दौरान उसे बाइक समेत ट्रैक्टर करीब 100 मीटर तक बाइक सवार को घसीटता रहा।
घटना के बाद आसपास के लोगों ने किसी तरह ट्रैक्टर ट्राली रुकवाई और पुलिस को सूचना दी। तब तक कार और ट्रैक्टर चालक दोनों फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के पैतृक आवास सरायराशी में कोहराम मच गया है। मौके पर गांव वालों की भारी भीड़ जमा रही। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version