SPV

खेत में मिला विवाहिता का शव, हत्या की आंशका

रिपोर्टर मुकेश सिंह

स्वतंत्र पत्रकार विजन

बैरिया बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के दयाछपरा हरषु ब्रह्म बाबा स्थान से उत्तर दिशा में चकिया निवासी बांका सिंह के खेत में एक विवाहिता का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे बैरिया एसएचओ धर्मवीर सिंह, क्राईम इंस्पेक्टर राजीव यादव ब एसआई दिलीप राय ने शव को कब्जे में ले ली। पुलिस शव को किट बैग में लेकर थाना जारही थी तभी चकिया निवासी एक 15 वर्षीय बच्ची ने शव की शिनाख्त अपनी मां के रूप में की।
बालिका ने बताया कि यह शव उसकी मां चकिया डेरा निवासी रवि यादव की पत्नी रीना देवी है। मृतका की 5 पुत्री व एक पुत्र है। परिजनों की माने तो रवि यादव दिन से ही गायब था। उसकी पत्नी रीना देवी शुक्रवार की रात्रि लगभग 8 बजे अपने पति रवि की खोज में निकली थी, जो मृत अवस्था में हरषु ब्रम्ह बाबा स्थान के पास मिली।
घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी उस्मान भी मौके पर पहुंच गये। मृतका के शव के पास एक इमरजेंसी टॉर्च व कुछ दूरी पर हवाई चप्पल पड़ा मिला। मृतका रीना के गले पर चोट का निशान लगा था। घटना स्थल पर मौजूद भीड़ ने मृतका के साथ दुराचार होने की आशंका जाहिर की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना के सम्बंध में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कारवाई की जायेगी।

Exit mobile version