SPV

यातायात प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने यातायात नियमों के प्रति शाह फैज़ विद्यालय के छात्र-छात्राओं को किया जागरूक

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

गाज़ीपुर।जनपद में आज शाह फैज़ विद्यालय के प्रांगण में यातायात माह के अंतर्गत यातायात जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का प्रारम्भ, विद्यालय के निदेशक डॉ नदीम अधमी के स्वागत भाषण से हुआ। उसके पश्चात् क्षेत्राधिकारी (शहर) गौरव कुमार ने सभागार में उपस्थित सभी को यातायात के नियमों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि दो पहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए व चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। अगर आपकी उम्र १८ वर्ष से कम है तो वाहन चलाने से बचना चाहिए और बिना लाइसेंस के वाहन नहीं चलाना चाहिए। जागरूकता फ़ैलाने का केवल यही उद्देश्य है कि हम ज़्यादा से ज़्यादा दुर्घटनाओं को रोक सकें ।जीवन बहुत कीमती है और हर कोई अपने अपने घर में अहमियत रखता है,दुर्घटना होने से न केवल वही बल्कि उसका परिवार भी कष्ट उठता है ।यातायात प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने सभागार में उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं से अपील कि वो यातायात के नियमों का पालन करें।
इसी क्रम में विद्यालय के निदेशक ने क्षेत्राधिकारी नगर से अपील की। वो गाड़ी चलाने वालों का लाइसेंस ज़रूर चेक करवाएं। कार्यक्रम का समापन मनीष त्रिपाठी के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।
इस कार्यक्रम में विद्यालय के निदेशक डॉ नदीम अधमी , उप प्रधानाचार्य डॉ प्रीति उपाध्याय, को ऑर्डिनेटर नेहा कुरेशी वरिष्ठ अध्यापक अंकुर श्रीवास्तव, खुंसा शमीम, हनीफ अहमद सिद्दीकी, सिमरन एवं ऑफिस इंचार्ज ताबिश कमर, हेड कांस्टेबल (यातायात) बालकृष्ण मौर्या एवं अजीत कुमार बिंद व छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Exit mobile version