SPV

बाहर से आए मनचलों ने IIT-BHU में छात्रा से छेड़छाड़, उतारे गए कपड़े, धरने पर बैठे छात्र- छात्राएं

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

वाराणसी- IIT-BHU में बुधवार देर रात छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में छात्र सड़कों पर उतर आए। सैकड़ों की सख्या में छात्रों ने कैंपस में जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
कैंपस में बुधवार आधी रात को एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इसे लेकर गुरुवार को सैंकड़ों की संख्या में छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन किया। छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान छात्रों ने डायरेक्टर हाय-हाय के नारे लगाए और कैंपस बंद करने की मांग भी की। छात्रों का कहना है कि कैंपस में बाहरी तत्वों के प्रवेश पर रोक लगाई जाए।
कैंपस में लड़की से छेड़छाड़ के विरोध में स्टूडेंट्स सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि बुधवार को आईआईटी बीएचयू कैंपस में दोस्त के साथ घूम रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ हुई। लड़की के कपड़े उतारे और वीडियो भी बनाया गया। अब इसे लेकर मामाला गरमाता जा रहा है। गुरुवार को छात्रो ने विश्वविद्यालय कैंपस में सुरक्षा को लेकर प्रोटेस्ट किया।
बाहर से आए कुछ मनचलों ने लड़की से की छेड़छाड़
स्टूडेंट्स का कहना है कि 1 नवबंर को अब तक का सबसे बड़ा हीनियस क्राइम हुआ है। रात करीब दो बजे IIT के छात्र और छात्रा कहीं जा रहे थे। इतने में बाहर से आए कुछ मनचलों ने उन्हें रोका। इसके बाद लड़की और लड़के को अलग- अलग किया। फिर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। लड़की के पकड़े उतरवाए और उसका वीडियो बनाने लगे। अब इस घटना के विरोध में स्टूडेंट्स सड़क पर उतर आए।

Exit mobile version