SPV

राजयोगिनी बीके पुष्पा दीदी, बीके समता दीदी का समर्पण सम्मान समारोह हुआ संपन्न,नवरात्र की अष्टमी के दिन नौ शक्तियों के रूप में दिखी ब्रह्माकुमारियां

रिपोर्टर मुकेश सिंह
स्वतंत्र पत्रकार विजन

बलिया – बैरिया के प्रभु दर्शन भवन में रविवार को प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शाखा बैरिया की प्रमुख प्रभारी राज योगिनी बीके पुष्पा दीदी सह प्रभारी राज योगिनी बीके समता दीदी के द्वारा समर्पण सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । जिसमें प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शाखा बलिया की प्रमुख प्रभारी व वरिष्ठ राज योगिनी बी के उमा दीदी , राजयोगिनी बीके सुमन दीदी , बलिया के कदम चौराहा के गीता पाठशाला से राज योगिनी बीके सुमन दीदी की सानिध्य में सैकड़ो ब्रह्माकुमारी भाई बहनों के मौजूदगी में राजयोगिनी पुष्पा दीदी व राज योगिनी बीके समता दीदी का समर्पण सम्मान समारोह प्रभु दर्शन भवन में संपन्न हुआ।

शिव शक्तियों के इस भावुक समर्पण सम्मान समारोह में में उपस्थित सैकड़ो भाई बहनों की आंखों से असुर्धार वह निकले , इस अनमोल घड़ी में लग रहा था जैसे आसमान से शिव शक्तियों का नौ रूप धरा पर विद्यमान हो चुका है । इस दौरान वरिष्ठ राजयोगिनी बी के उमा दीदी ने कहा कि परमात्मा में अपने पूरे जीवन को समर्पित कर देना यह आम बातें नहीं है । और राज योगिनी बीके पुष्पा बहन और राज योगिनी बीके समता बहन ने अपने खेलने खाने की उम्र बाल्यावस्था से ही अपने आप को अपना पूरा जीवन ही शिव के हवाले समर्पित कर दिया । यह दोनों शक्तियां अब पूर्णता के तरफ परिपूर्ण हो रही है । वहीं सुमन दीदी ने कहा की राजयोगिनी बीके पुष्पा बहन और राजयोगिनी बीके समता बहन दोनों दोनों बहनों ने अपनी सेवाओं से बैरिया क्षेत्र के सैकड़ो भाई बहनों को राजयोग के माध्यम से घरों में सुख शांति के साथ परमपिता परमात्मा शिव की अनुभूति कराया है। जिसके प्रणाम स्वरूप आज प्रभु दर्शन भवन में सैकड़ो की तादाद में परमपिता परमात्मा शिव के समर्पित बच्चे दिखाई दे रहे हैं ।
इस दौरान राज योगी बीके अजय भाई जी ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया । कार्यक्रम के अंत में राज योगिनी बीके समता दीदी ने आए हुए सभी अतिथियों पत्रकारों के साथ दूर दूर से आए सभी भाई बहनों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष महिमा सिंह, बहन किरण बहन शालिनी , बहन रेखा , बहन प्रियंका, राजू भाई श्री राम भाई ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश बलिया इकाई के जिला अध्यक्ष सुधीर सिंह सहित सैकड़ो भाई-बहन मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन संस्था के मीडिया प्रभारी बीके अनिल कुमार ने किया।

Exit mobile version