SPV

वोटर चेतना महाअभियान की भाजपा जिला कार्यशाला में समपन्न

रिपोर्टर मुकेश सिंह

स्वतंत्र पत्रकार विजन

बलिया।भाजपा कार्यालय पर बुधवार को वोटर चेतना महाअभियान की जिला कार्यशाला में जिलाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि जो 18 वर्ष की आयु को पूर्ण कर चुके युवाओं, विवाह होने के बाद परिवर्तित निवास स्थान, बूथ से अन्यंत्र निवास करने वाले तथा बूथ पर नए आए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ने या नाम कटने का कार्य तथा दिवंगत मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से कटवाने का कार्य वोटर चेतना महाभियान के माध्यम से करना है।
श्री यादव ने कहा कि महाअभियान में पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा प्रत्येक जनप्रतिनिधि की सहभागिता सुनिश्चित होगी। वोटर चेतना महाअभियान से लोकसभा चुनाव में विजय आसान होगी और नरेन्द्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेगें।
प्रदेश उपाध्यक्ष व विधानपरिषद सदस्य धर्मेंद्र सिंह बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। कार्यशाला में कहा कि पार्टी के अनुशासित व समर्पित कार्यकतार्ओं को सतत संपर्क व संवाद की भाजपा परम्परा के साथ फिर एक बार घर-घर दस्तक देना है। प्रत्येक घर की दहलीज और प्रत्येक गांव की चौपाल तक कार्यकर्ता पहुंचे।यह पार्टी का उद्देश्य है।कहा कि
20 अक्टूबर को सभी मण्डलो की कार्यशाला होगी।
28 अक्टूबर को सभी बूथों तक एक साथ वोटर लिस्ट पहुंच जाएगा।
29 अक्टूबर को मन की बात सुनने के बाद वोटर लिस्ट का वाचन कर योजना बनाने का कार्य किया जाएगा।।यह अभियान पार्टी हीत‌ की एक महत्वपूर्ण कड़ी चुनाव की दृष्टि कोण से है।कहा कि पार्टी का अब तक का जो भी संकल्प था वह पूरा हो चुका है।एक बार पुनः नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ लग जाना है। प्रत्येक लोक सभा में कम से कम दो लाख नए वोटर बनवाया जाएगा।इसके लिए घर घर संपर्क करना पड़ेगा।इस मौके पर जिला प्रभारी विजय बहादुर दुबे, सुनीता श्रीवास्तव, नागेन्द्र पाण्डेय, योगेश सिंह,डा‌.संजय घोड़े,विजय बहादुर सिंह, छट्ठूराम,बबन राजभर, धन्नजय कन्नौजिया, शेषनाथ आचार्य,रंजना राय, अमिताभ उपाध्याय, सुरेन्द्र सिंह, संजीव डम्पू,संजय मिश्रा,रामजी सिंह, प्रदीप सिंह,अशोक यादव, संतोष सिंह,अरुण सिंह, प्रमोद सिंह,प्रतुल ओझा, दिनेश तीवारी,शिताशू गुप्ता, राजेश सिंह,शशी चौरसिया, अभिजीत तिवारी , मोतीचंद गुप्ता ,देवेश तिवारी, जयप्रकाश जयसवाल, नितेश मिश्रा,संजीव सिंह,मनोज सिंह आदि लोग रहे। संचालन जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ने किया।

Exit mobile version