SPV

मेहदावल विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक से की मुलाकात

रिपोर्ट – चंद्रशेखर यादव मेहदावल संत कबीर नगर

मेहदावल, संत कबीर नगर
संत कबीर नगर के मेहदावल विधानसभा के विधायक एवं निर्बल इंडियन शोषित आम दल के नेता अनिल कुमार त्रिपाठी ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से कार्यालय पर मुलाकात की। मेहदावल विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने उपमुख्यमंत्री से मुलाकात कर नगर पंचायत बेलहर कलाँ में नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के लोकार्पण हेतु निवेदन किया।
विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी के निवेदन पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने आश्वस्त किया आगामी दिनों में शीघ्र ही उद्घाटन कार्यक्रम का तिथि निर्धारित कर कार्यक्रम मे पहुंचकर कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन कर जनमानस को समर्पित कर दिया जायेगा जिससे क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सुविधा प्राप्त हो सके।

क्षेत्र के जर्जर विद्युत व्यवस्था एवं नगर पंचायत के विकास को लेकर ऊर्जा मंत्री से की मुलाकात

निर्बल इंडियन शोषित आम दल के नेता एवं मेहदावल विधानसभा के विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने उत्तर प्रदेश के नगर विकास/ऊर्जा मन्त्री ए0 के0 शर्मा से मुलाकात की। मेहदावल विधायक ने बताया की माननीय मंत्री जी शिष्टाचार भेंटकर कर क्षेत्र के जर्जर विद्युत व्यवस्था और चारों नगर पंचायतों के विकास परक विषयों से पत्राचार के माध्यम से अवगत कराया गया। विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने बताया की मन्त्री जी द्वारा क्षेत्र के जर्जर विद्युत व्यवस्था और चारों नगर पंचायतों के विषयों को संज्ञान में लेकर विभाग को निर्देशित किया गया है।

Exit mobile version