SPV

हैरिंग्टनगंज: अचानक तवियत बिगड़ने से आंगनबाड़ी कार्यकत्री और पति की हुई मौत, घर में मातम➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖स्वतंत्र पत्रकार विजनरिपोर्ट जितेन्द्र यादव

अयोध्या।

======= जिले के के हैरिंग्टनगंज बाजार निवासी लल्लन तिवारी (48) और उनकी पत्नी सरस्वती तिवारी (45) की सोमवार की भोर में अचानक मौत हो गई। सरस्वती तिवारी आंगनबाड़ी वर्कर थीं। पति लल्लन तिवारी पत्नी के इलाज के लिए गए। दोनों की मौत अचानक तबीयत बिगड़ने से हुई है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक पति-पत्नी के पुत्र शैलेन्द्र तिवारी ने बताया कि सोमवार की भोर रात में रात में सभी लोगों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद मम्मी, पापा को सांस लेने में दिक्कत और गले में दर्द होना शुरू हुआ। पापा ने कार निकाली और बाजार एक निजी चिकित्सक से सलाह लेने पहुंचे, तभी उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी। डाक्टर ने दोनों को सीएचसी ले जाने की सलाह दी। पापा ने फोन करके संबंधी प्रमोद मिश्रा को बुलाया ‘और सीएचसी हैरिंग्टनगंज गए, जहां चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उसके बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए शहर के जनौरा स्थित मंगलम हॉस्पिटल लेकर गए, तब तक पति-पत्नी दोनों की स्थिति काफी गंभीर हो चुकी थी।
डॉक्टर एफबी सिंह ने दोनों को देखने के बाद ट्रामा सेंटर दर्शननगर के लिए रेफर कर दिया है। दर्शननगर ट्रामा सेंटर में दोनों की मौत हो गई। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही कंफर्म हो पाएगा कि उनकी मौत कैसे हुई।
मृतक लल्लन तिवारी के तीन बेटी और एक बेटा है। बेटा शैलेंद्र तिवारी (19) बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। शैलेन्द्र तीनों बहनों से छोटा है। बड़ी बहन ज्योति की शादी हो चुकी है, जो अपने पति के साथ दिल्ली में रहती है। दूसरी बहन स्वाति तिवारी जो बीएड करके तैयारी कर रही है। उसकी अगले तीन दिसंबर को शादी है और तीसरी बहन सपना तिवारी बीएड करके कानपुर में तैयारी कर रही है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। — in अयोध्या, उत्तर प्रदेश.

Exit mobile version