Site icon SPV

बांसी कोतवाली क्षेत्र में मकान में घुसे अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के समान पर किया हाथ साफ

दुर्गेश मुर्तिकार

सिद्धार्थ नगर बांसी। आदर्श नगर पालिका परिषद बांसी क्षेत्र के प्रताप नगर वार्ड के अंतर्गत बीती रात एक मकान में घुसे अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के समान पर हाथ साफ कर दिया इससे पूरे मोहल्ले के लोगों में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है।
कस्बे के प्रतापनगर वार्ड के अंतर्गत निवास करने वाले रमाकांत उपाध्याय जो मूल रूप से नचनी गांव के निवासी हैं परिवार के सभी सदस्य आवश्यक कार्य हेतु गांव चले गए थे। अज्ञात चोरों ने सुराग करके पता लगाया कि घर में कोई भी सदस्य नहीं है वे घर में आधी रात घुसे भोर तक पूरा घर खगलते रहे। 2 अक्टूबर की सुबह जब रमाकांत उपाध्याय प्रताप नगर स्थित घर पर पहुंचे तो देखा कि घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त है और ₹50000 नगद सहित लाखों रुपए के जेवर गहने सब गायब हैं। तत्काल उन्होंने घटना की सूचना थाना कोतवाली बांसी पर दी। घटना की सूचना पाने के बाद कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अनुज कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
ज्ञात हो कि इसके पहले भी अज्ञात चोर उचक्के कई घरों को निशाना बना चुके हैं, चोरों की खुली चुनौती से जहां एक ओर वार्ड के निवासी दहशत में है, वहीं पुलिस के लिए भी सिर दर्द बने हुए हैं ।

Exit mobile version