Site icon SPV

लखनऊ से चोरी दोनाली बंदूक और 32 कारतूस संग गिरफ्तार

अमित सिंह की रिपोर्ट
➖➖➖➖➖➖➖➖

अयोध्या।

======= जनपद के बाबाबाजार पुलिस को बुधवार भोर में गश्त के दौरान उस समय बड़ी सफलता मिली, जब उसने एक युवक को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया। चोरी के सामान में एक दोनाली बंदूक व 32 कारतूस देख पुलिस के होश उड़ गए। युवक से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने लखनऊ में एक कर्नल के मकान से उक्त बंदूक, कारतूस समेत अन्य सामान चोरी करने की बात कुबूली।
थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस ने आरोपी अशोक सिंह निवासी ग्राम भनियापुर मजरे भटमऊ नारायनपुर थाना बाबा बाजार को बुधवार की भोर ग्राम भटमऊ नरायनपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी की डबल बैरल बंदूक, 12 बोर के 32 कारतूस, एक एलईडी, घड़ी समेत चोरी का अन्य सामान बरामद हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने उक्त बंदूक व कारतूस समेत सभी सामान लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित एक बंद पड़े मकान से दो दिन पहले चे चोरी करने की बात कुबूली।
सीओ रुदौली सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अर्धनिर्मित मकान एक कर्नल का है, जो असम में तैनात है। मकान में ताला बंद रहता था।
वह पहले उनके यहां नौकर के रूप में काम भी करता था। सीओ के अनुसार, आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदी था, जरूरत पूरा करने के लिए उसने कर्नल के मकान में चोरी की। बताया कि लखनऊ के गोल्फ सिटी थाना पुलिस से संपर्क कर इस बारे में जानकारी दी गई है।
फिलहाल बाबा बाजार थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version