Site icon SPV

यातायात पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान:172 वाहन चालकों का किया चालान, नियमों का पालन करने की अपील

रिपोर्ट कमलेश कुमार

स्वतंत्र पत्रकार विजन
गाजीपुर में यातायात पुलिस द्वारा सड़कों पर अभियान चलाकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने की कवायद लगातार जारी है। इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है।यातायात पुलिस द्वारा लगातार लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके साथ ही नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों पर चालान और जुर्माने की कार्रवाई भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगातार जारी है।
ट्रैफिक पुलिस हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट लगाने अपील कर रही है। इसी के साथ बिना सीट बेल्ट और बिना हेलमेट चलने वाले वाहन चालकों पर कानूनी कार्यवाही भी की जा रही है। सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के तहत चेकिंग अभियान के चलाया गया। एआरटीओ के साथ ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह पटेल के साथ यातायात पुलिस और विभागीय कर्मियों ने बिना हेलमेट, बिना सीट बेल्ट, गलत नंबर प्लेट, पीछे बैठी सवारी बिना हेलमेट और अन्य को जागरूक किया गया व चालान भी काटे गये।5 हजार का लगाया जुर्माना
अभियान के तहत 172 चालान किया गया व 5000 जुर्माना लगाया गया। परिवहन विभाग और यातायात पुलिस द्वारा लगातार शहर की सड़कों पर जागरूकता अभियान और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चेकिंग अभियान को लेकर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

Exit mobile version