Site icon SPV

मुहर्रम सौहार्दपूर्ण माहौल बनाये रखने को लेकर पीस कमेटी का बैठक कैंपियरगंज थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने किया

रिपोर्टर राकेश चौरसिया

                                         गोरखपुर कैम्पियरगंज थाना परिसर में बुधवार को नायब तहसीलदार शिवकुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने पीस कमेटी की बैंठक आयोजित कर क्षेत्र के लोगों से मुहर्रम को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनायेंगे जाने की अपील किया। 

बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि एक दूसरे को सहयोग करते हुए सर्वधर्म समभाव रखते हुए किसी भी पर्व को मनाते आ रहे है और यही परम्परागत तहजीब कायम बनाए रखते हुए प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस थाना क्षेत्र को अत्यन्त शान्ति पूर्ण क्षेत्र में जाना जाता है और इसी विश्वास को आगे भी कायम रखने के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। यदि किसी भी अराजक तत्वों द्वारा सौहार्दपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई तो हम उन्हें किसी भी स्थिति में नहीं बख्शेंगे तथा ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है और उन्हें पाबंद किया जा रहा है। श्रावण मास व मलमास में मुहर्रम के त्यौहार पर सभी सौहार्दपूर्ण माहौल में मुहर्रम को मनाये जिससे क्षेत्र में किसी प्रकार की विवाद या कोई समस्या न उत्पन्न हो।
बैठक में नायब तहसीलदार शिवकुमार श्रीवास्तव, एस एस आई पशुपति सिंह,करमैनी चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार , अतुल तिवारी, मछली गांव चौकी इंचार्ज विकास सिंह, भौराबारी चौकी इंचार्ज उमा शंकर,सहित क्षेत्र के दर्जनों सम्भ्रांत ब्यक्तियों सहित कई राजस्व एवं पुलिस विभाग के लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version