Site icon SPV

गाजीपुर में J H G सम्रद्व माइक्रोसेवा फाउंडेशन की भव्य मीटिंग हुई, संपन्न

स्वतंत्र पत्रकार विज़न
गुड्डू यादव

गाजीपुर, 04 अक्टूबर: J H G सम्रद्व माइक्रोसेवा फाउंडेशन ने अपने बिस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए आज एक भव्य मीटिंग का आयोजन किया। यह मीटिंग शहर के माहेश्वरी रेस्टोरेंट, वंसीबाजार में सुबह 11 बजे से शुरू हुई।
इस मीटिंग का उद्देश्य संस्था की योजनाओं और आगामी गतिविधियों पर चर्चा करना था। फाउंडेशन के सदस्यों ने विस्तार की संभावनाओं, नई योजनाओं और समुदाय के विकास के लिए संभावित सहयोगियों के साथ साझेदारी पर विचार-विमर्श किया। परिचय पत्र और नियुक्ति पत्र इत्यादि का वितरण करते हुए, फूलमलाओं से सम्मानित किया गया।
मीटिंग में सक्रिय सदस्यों के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ताओं और व्यवसायियों ने भाग लिया। सभी ने फाउंडेशन की सामाजिक जिम्मेदारियों और लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने विचार प्रस्तुत किए।सभा के अध्यक्ष ने बताया कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य न केवल अपने बिस्तार की रूपरेखा तैयार करना है, बल्कि स्थानीय समुदाय के उत्थान में भी सक्रिय भूमिका निभाना है। फाउंडेशन की इस पहल से स्थानीय स्तर पर सकारात्मक बदलाव की उम्मीद जताई जा रही है।
इस तरह की मीटिंग्स भविष्य में भी आयोजित की जाएंगी, ताकि फाउंडेशन के उद्देश्यों को आगे बढ़ाया जा सके।
इस मौके पर संजय कुमार सिंह सीएमडी, रवि प्रसाद केसरी एम डी, राजेंद्र सिंह डायरेक्टर, अनिल कुमार सिंह डायरेक्टर मार्केटिंग और सेल्स, जितेंद्र कुमार मार्केटिंग हेड, अनुज कुमार सिंह जोनल मैनेजर गाज़ीपुर, राजकुमार वर्मा डिविजनल मैनेजर बलिया, दीपिका यादव डिप्टी डायरेक्टर, डॉक्टर सिंहासन यादव असिस्टेंट जोनल ऑफिसर, उमाकांत यादव, संजय कुमार पाल, जेपी राय और आशीष कुमार गुप्ता इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Exit mobile version