Site icon SPV

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत

स्वतंत्र पत्रकार विज़न
गुड्डू यादव

गाजीपुर। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जो लखनऊ से गाजीपुर के हैदरिया को जोड़ती है और इस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बहुत सारे वाहन तेज गति से चल रहे हैं और इस चलने के दौरान आज सुबह लगभग 4:00 बजे गाजियाबाद से चड्ढा ग्रुप की बियर लदी ट्रक जो गाजीपुर को जानी थी और किलोमीटर 295 के पास वह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से गाजीपुर के लिए कट रही थी इसी दौरान पीछे से गेहूं लदे ट्रेलर ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बियर लदी ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें लदे हुए बियर सड़क पर बिखर गए तो वही गेहूं लदा ट्रेलर गड्ढे में जाकर पलट गया और उस पर रखे हुए गेहूं की बोरियां सड़क पर और गड्ढो में गिर गए।
लखनऊ से गाजीपुर को जोड़ने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जिसके 295 किलोमीटर पर आज सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की सड़क पर बियर की बोतल अचानक से बिखर गए कारण की बियर लदी ट्रक को गेहूं लदी ट्रक ने टक्कर मार दिया और इसी टक्कर में गेहूं और बीयर दोनों सड़क पर बिखर गए और ट्रक भी डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के किनारे पलट गई थी जानकारी होते ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की मेडिकल टीम और सुरक्षा कर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और ट्रक के ड्राइवर और खलासी को ट्रक से निकालकर उनका उपचार कराया और इसकी जानकारी स्थानिय पुलिस को भी दिया जिसके बाद बियर की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात हो गए ताकि कोई इसकी लूट न कर सके।
बताते चले की बियर लदी ट्रक गाजियाबाद से गाजीपुर के लिए चली थी वही गेहूं लदा ट्रेलर सुल्तानपुर से पटना बिहार के लिए जा रहा था लेकिन किलोमीटर 295 के पास टक्कर हो जाने के कारण दोनों ट्रक डैमेज हो गए हालांकि दोनों ट्रक के ड्राइवर और खलासी बाल बाल बच गए।

Exit mobile version