Site icon SPV

प्रतियोगिता:फैंसी ड्रेस स्पर्धा में डीएम, डॉक्टर, व सैनिक के रूप में दिखे बच्चे

स्वतंत्र पत्रकार विज़न
गुड्डू यादव

गाजीपुर। जिला मुख्यालय के निजी स्कूल एम.जे.आर.पी. पब्लिक स्कूल, गाज़ीपुर में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में बुधवार को बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस व म्यूजिकल चेयर कंपटीशन का आयोजन किया गया। इसके अलावा बच्चों ने आयोजित कार्यक्रम में सामूहिक व एकल नृत्य व गीत की मनमोहक प्रस्तुतियां दी।
स्कूल के संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि फैंसी ड्रेस कंपटीशन में बच्चे पुलिस इंस्पेक्टर, आर्मी अफसर, डॉक्टर, नर्स व शिक्षक की तरह वेशभूषा धारण कर पहुंचे थे। शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में एम.जे.आर.पी. पब्लिक स्कूल, गाज़ीपुर में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में विद्यालय के तीन नौनिहाल विद्यार्थी सफा अशरफ यू. के.जी.-A, अथर्व गुप्ता यू.के.जी.-A एवं नबा अशरफ कक्षा नर्सरी के विद्यार्थी अपने नये स्वरूप में जिसमें सफा अशरफ I A S अफसर के रूप में एवं अथर्व गुप्ता एक भारतीय सैनिक के रूप में गाज़ीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी मैडम से मुलाकात कर उनसे बातचीत की। जिलाधिकारी साहिबा से बातचीत के दौरान सफा अशरफ ने बड़े होकर अपने I A S आफिसर बनने के सपने को साकार करने के लिए आज के अपने इस रूप सज्जा के बारे में बताया। अथर्व गुप्ता ने बातचीत में बताया कि जो देश के फौजी वीर जवान शरहद पर खड़े हैं जिनकी वजह से हम सभी सुरक्षित अपने गाँव, घरों में हस्ते, खेलते रहते हैं। मै बड़ा होकर उन्ही के जैसा वीर जवान एक फौजी बन कर इस देश की रक्षा करना चाहता हूं। इन नौनिहालों के सपने को साकार होने के लिए जिलाधिकारी आर्यका अखौरी मैडम ने इन बच्चों को ढेर सारी बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी। साथ ही इन बच्चों के अग्रणीम विकास में योगदान दे रहे
इस एम.जे.आर.पी. पब्लिक स्कूल के कुशल प्रयास के साथ साथ सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की ढेर सारी बढ़ाधाइयाँ दी। इन बच्चों के साथ जिलाधिकारी से मिलने विद्यालय के शिक्षक, अभिभावक एवं अन्य उपस्थित रहे।

Exit mobile version