Site icon SPV

पत्रकार संगठन ने सिटी रेलवे स्टेशन पर नि:शुल्क भोजन वितरण भंडारे का किया, आयोजन

स्वतंत्र पत्रकार विज़न
गुड्डू यादव

गाजीपुर। यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन ने समाज के जरूरतमंद लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण पहल करते हुए गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर नि:शुल्क भोजन वितरण भंडारे का आयोजन किया। यह आयोजन मंगलवार, 03 सितंबर 2024 को सम्पन्न हुआ, इस भंडारे का उद्देश्य खासतौर पर उन लोगों की सहायता करना था जिनके पास पर्याप्त संसाधन नहीं हैं और जो आमतौर पर जीवन की बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करने में संघर्ष करते हैं। भंडारे की शुरुआत शाम 7:30 बजे हुई। इस आयोजन के प्रति लोगों की उत्सुकता और समर्थन देखकर आयोजन स्थल पर एक सकारात्मक और सहयोगी माहौल देखने को मिला। यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन के सदस्यों ने भोजन वितरण के कार्य में सक्रिय रूप से सहयोग किया।
इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष उपेन्द्र यादव और अन्य प्रमुख सदस्यों ने भी कार्यक्रम की सफलता के लिए अपने विचार साझा किए। एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा, “हमारे समाज में कई ऐसे लोग हैं जो बुनियादी जीवनशैली की सुविधाओं से वंचित हैं। ऐसे समय में, हमें एकजुट होकर उनकी सहायता करनी चाहिए और उनकी मुश्किलें कुछ हद तक कम करनी चाहिए। यह आयोजन उसी दिशा में एक कदम है।” भंडारे में पौष्टिक और स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध कराए गए, जिनमें सब्जी, रोटी, और पूड़ी शामिल थी। आयोजन के दौरान, रेलवे स्टेशन पर यात्रा करने वाले यात्रियों और स्टेशन के आसपास रहने वाले लोगों को भी इस भोजन का लाभ मिला। यह प्रयास न केवल भौतिक सहायता प्रदान करने का था, बल्कि यह भी दर्शाता था कि समाज के विभिन्न हिस्से मिलकर कैसे एक सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं। इस भंडारे में स्थानीय प्रशासन और पत्रकारो की भी सराहनीय भूमिका रही। उन्होंने आयोजन के सफल संचालन के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की और सुनिश्चित किया कि भोजन वितरण सुचारु रूप से चले। कार्यक्रम की सफलता का एक बड़ा कारण यूनाइटेड मीडिया की ठोस योजना और कार्यकारी टीम की मेहनत थी, जिसने इस आयोजन को प्रभावी और व्यवस्थित बनाया। भंडारे के अंत में, उपस्थित लोगों ने एसोसिएशन की इस पहल की सराहना की और ऐसे आयोजनों को नियमित रूप से जारी रखने की अपील की। यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन ने भविष्य में भी इसी तरह के सामाजिक कार्यों को बढ़ावा देने का संकल्प लिया और समाज के लिए अपना योगदान देने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।
यह आयोजन न केवल एक परोपकारी कार्य था, बल्कि इसने समाज में सामुदायिक भावना को भी मजबूत किया। ऐसे आयोजनों के माध्यम से समाज में एकता और सहयोग की भावना को प्रोत्साहित किया जा सकता है, जिससे सब मिलकर समाज के विकास की दिशा में काम कर सकें।
इस अवसर पर नीरज यादव, आशीष गुप्ता, अविनाश कुमार, उमेश कुशवाहा, राहुल, गोविंद वर्मा, अवशेष कुमार, सूरज यादव उर्फ अरविंद, विशाल कुमार, सिंहासन सिंह यादव, एस आई राजकुमार यादव, डॉ.आर.बी. यादव, डॉ. आर. एन. मौर्या, डॉ. सोनू यादव, आदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version