SPV

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव अपने एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को पहुंचे वाराणसी

रिपोर्ट गुड्डू यादव
स्वतंत्र पत्रकार विजन

वाराणसी: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव अपने एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी पहुंचे. यहां एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव, सीएम योगी के काशी मथुरा वाले बयान पर जमकर बरसे. कहा कि, यह कौन तय करेगा कि कौन पांडव है और कौन कौरव है. संख्या बल की बात कर लें तो भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी है. ऐसे में पहले कौरव पांडव की भूमिका तय हो जाए.
अखिलेश यादव गुरुवार की दोपहर वाराणसी अपने निजी विमान से एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद सड़क मार्ग से वह संकट मोचन मंदिर के महान विशंभरनाथ मिश्रा के आवास पर गए, जहां उनकी माता के निधन पर शोक जताया. इसके साथ शोकाकुल परिवार से मुलाकात की. इसके उपरांत वो कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक पूनम सोनकर के आवास पर जाएंगे और उनके बेटे के शादी समारोह में शामिल होंगे. इसके साथ ही वह राजा तालाब में आयोजित पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल के बेटे के आशीर्वाद समारोह में भी शिरकत करेंगे. इस दौरान वह तमाम जनप्रतिनिधियों संग पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे.
दोपहर में एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से बातचीत के दौरान सपा सुप्रीमो बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से बीजेपी कौरव और पांडवों की बात कर रही है, पहले उन्हें खुद यह तय कर लेना चाहिए कि आखिर कौन कौरव है और कौन पांडव है. उन्होंने ज्ञानवापी परिसर में व्यास जी के तहखाने पर पूजन के सवाल पर कहा कि हमारे लिए संविधान और कोर्ट सबसे बड़े हैं. हम उसी के आदेश को मानते हैं

Exit mobile version