SPV

दुबई में सम्मानित हुई विदिशा

विदिशा के शोध पत्र एवम राम पर आधारित गीत की हुई काफी सराहना

पी एन पाण्डेय

नई दिल्ली
जूनियर हाईस्कूल अलीगढ़ में कार्यवाहक प्रधानाध्यापिका के पद पर नियुक्त साहित्यकार एवम कवयित्री विदिशा पवार को दुबई में सामानित होने पर लोगो द्वारा बधाई देने का तांता लगा हुआ है।
विदित हो कि भाषा सहोदरी हिंदी (न्यास) एवम भारतीय उच्चायोग दुबई (यूएई) के संयुक्त तत्वाधान में दसवाँ अंतरराष्ट्रीय हिंदी अधिवेशन भारतीय उच्चायोग दुबई के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में विदिशा पवार द्वारा उच्चतम स्तर के शोध पत्र के वाचन के लिए सम्मान मिला है साथ ही साथ विदिशा पवार द्वारा सुनाई गई राम पर आधारित कविता ने सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया।
विदिशा ने बताया कि यह पल हमारे जीवन के लिए स्वर्णिम पल था कि जब भारत में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर सभी दिवाली मना रहे थे तब हम भारतीय दूतावास दुबई में राम के गीत सुना रही थी।उन्होंने कहा कि यह सम्मान मैं आपने माता पिता और शिक्षा विभाग को समर्पित करती हूं।
इस सम्मान के लिए धड़ा धाम प्रमुख ,मानद कुलपति सौहार्द शिरोमणि संत प्रो.सौरभ ,धरा गवर्नर /अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार डा शंभू पवार,मिसेज इंडिया डा रागिनी पाण्डेय, डा निक्की शर्मा मुंबई , डा निशा अग्रवाल राजस्थान आदि ने बधाई प्रेषित की है।

Exit mobile version